इस November मैं लॉन्च होने जा रहा है 108 मेगा पिक्सल और 120Hz का बहुत ही धमाकेदार फ़ोन देख कर उड़ जाएंगे होश ।

Daily gadgets news
By -
0

 
Redmi note 11

इस नवम्बर मैं Xiaomi अपने बहुत ही धमाकेदार 108 मेगा पिक्सल के स्मार्ट फोन के साथ मार्केट मैं आने वाला है जिसको देख कर आपका भी मन एक बार इसको लेने का जरूर करेगा आइए जानते है इसके बारे मैं...


जैसा कि आप लोग जानते ही है Xiaomi 5G के इस दौर मैं अपने स्मार्ट फोन को बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च करता आया है ठीक उसी तरह इस november में भी Xiaomi बहुत ही  धमाकेदार फ़ोन को  इंडिया मैं लॉन्च करने वाला है

 Redmi note 11 pro जिसके फीचर्स के बारे मैं जानकर आप भी हो जाएंगे हैरारन

Xioami  इस फोन को चाइना मैं लॉन्च कर चुका है और ऐसा माना जा रहा है की यह फोन इंडिया मैं नवंबर की आखिर तक देखने को मिल जाएगा ऐसा माना जा रहा है की इसकी कीमत 20000 या उसके आस पास देखने को मिल जाएगी  यह फोन दो वैरियंट मैं आपको देखने को मिलेगा redmi note 11 और redmi note 11 pro आइए जानते है  इसके फीचर्स के बारे मैं 


Redmi note 11 spesification

यह फोन 5G sport के साथ साथ इंडिया मैं लॉन्च किया जा रहा है जो की diamondciti ke 810 ke 5G power full prosessor के साथ आता है जिसमे आपको LCD display देखने को मिल जाती है जो की 120hz के refresh rate के साथ आती है 

Redmi note 11


Redmi note 11 में आपको 16 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है इस फोन में आपको 5000Mah ki एक बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है जो की 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है 


Redmi note 11 pro spesification

यह फोन भी आपको 5G saport के साथ देखने को मिल जाता है जो की daimondciti 920 के 5G Power full processor के साथ दिया गया है इसमें आपको oLed display देखने को मिल जाती है जो की 120hz ke fast refresh rate के साथ आती है 

Redmi note 11


Redmi note 11 pro में आपको 16 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा और 108 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा इसमें आपको dual jlb speakers ka sport भी दिया जा रहा है  इसमें आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो कि 65w के fast charging को सपोर्ट करती है 


Tags 

Xiaomi 5G Redmi note 11 pro new smartphone in india redmi note 11 pro 5g price in india

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)