Xiaomi एक बार फिर से अपने नए smart phone के साथ मार्केट मैं आया है जिसके बारे मैं जानकर आपके भी मन मैं लड्डू फूटेंगे xiaomi 11 lite Ne 5G

Daily gadgets news
By -
0

 

xiaomi 11 lite Ne 5G

Xiaomi का ये फोन Xiaomi 11 Lite Ne 5G  बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ इंडिया मैं lounch कर दिया गया है जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

xiaomi 11 lite Ne 5G 

Xiaomi इस 5G ke दौर मैं अपना नया फोन मार्केट मैं उतार चुका है जो कि Xiaomi 11 Lite Ne 5G के नाम से मार्केट मैं आया है जो कि एक बहुत ही बढ़िया 5G smart phone hone wala हैं जिसकी कीमत लगभग 25000 सामने आई है हालाकि यह आपको इसकी site पर थोड़ा सस्ता भी मिल सकता हैं 


xiaomi 11 lite Ne 5G specification

xiaomi 11 lite Ne 5G


xiaomi 11 lite Ne 5G का यह फोन आपको दो वैरिएंट मैं देखने को मिलेगा जिसका पहला वैरिएंट 6/128 और दूसरा वेरिएंट  8/128 मैं देखने को मिलेगा,

 इसमें आपको आपको qualcam snapdragun 778 G का एक बहुत ही powerful  prosessor देखने को मिलेगा 

जो की 4250 MAH की बैटरी  33 wat ke फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगा । इसमें आपको एक साइडमाउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है 

xiaomi 11 lite Ne 5G


xiaomi 11 lite Ne 5G  के इस फोन के स्क्रीन की बात करे तो इसमें आपको 6.55 इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो की 90 HZ के साथ आती है

 XIAOMI के इस फोन मैं आपको 64 मेगा पिक्सल  ट्रिपल रियर कैमरे का सपोर्ट दिया गया है जिसमे 64 मेगा पिक्सल का कैमरा पर 8 मेगा पिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है

और इस फोन के फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 20 मेगा पिक्सल का बहुत ही धमाकेदार सेल्फी कैमरा दिया गया है जो की आपकी सेल्फी को और भी आकर्षक बनाती है

Tags

xiaomi 11 lite Ne 5G xiaomi 11 lite ne 5g price in india new smartphone 2021 xiaomi new phone 2021 


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)