One plus लॉन्च करने जा रहा है अपना wireless charging वाला न्यू स्मार्ट फोन one plus 10 pro

Daily gadgets news
By -
0

 one plus 10 pro तो दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं वन प्लस के new smartphone की जिसका नाम हैं one plus 10 pro जो चाइना मैं लॉन्च हो चुका है और अब जल्द ही inda मैं भी लॉन्च होने वाला है जिसके spasifation और फीचर्स के बारे मैं जानकर आप भी चौंक जाएंगे तो आइए जानते है इसके बारे मैं

one plus 10 pro


one plus 10 pro spescifation 

तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के स्पेस्सिफिकेशन की तो यह स्मार्ट फोन जो की एक फ्लैक्सीप स्मार्टफोन है तो इसमें हमे क्वॉल्क snapdragun 8 gen 1 के साथ देखने को मिल जाएगा जो की बहुत ही धमाकेदार प्रोसेसर है जिससे यह स्मार्ट फोन परफॉर्मेंस के मामले मैं बहुत ही बाडिया रहने वाला है 


one plus 10 prodisplay

तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के display की बात करे तो इसमें हमें 6.7 inch का croll HD+ 120Hz का ldpr display देखने को मिल जाएगा 

one plus 10 pro


one plus 10 pro bettery 

तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के bettery की बात करे तो इसमें हमें 5000 mah की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाएगी जो की 80w के साथ आती है और इस स्मार्टफोन में कंपनी ने हमे 50w की wireless charging का भी सपोर्ट देखने को मिल जाएगा 

one plus 10 pro


one plus 10 pro camera 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमेरा की बात करे तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने हमे 48 maga पिक्सल्स का प्राइमरी कैमरा और 15 mega pixels का अल्ट्रा wideangle camera 8 mega pixels का माइक्रो camera setup देखने को मिल जाएगा 


और दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें हमें 32 mega pixels का सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)