Samsung के इस स्मार्टफोन ने मचा दी इंडियन मार्केट मैं धूम आप भी जानिए इसके फीचर्स के बारे मैं जो दिखने मैं भी बहुत धमाकेदार है

Daily gadgets news
By -
0
samsung galaxy m52 5g तो दोस्तों samsung galaxy m52 5g इंडिया मैं आ गया है दोस्तों यह smartphone बाकी smart phone कि तुलना मैं बहुत ही हल्का smart phone होने वाला है इस स्मार्टफोन का वेट सिर्फ 170 grams ही है दोस्तो यह smartphone in hend feel बहुत ही अच्छा लगता है
samsung galaxy m52 5g


samsung galaxy m52 5g display 


तो दोस्तों company ने हमे इस smartphone मैं 6.7 की center punch hole full hd amoled display देखने को मिल जाती हैं जो कि 120Hz ke रिफ्रेज रेट के साथ आती है जिसमे आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का proction भी देखने को मिल जाता है और इस स्मार्टफोन में आपको Hdr 10का भी सापोर्ट देखने को मिल जाता है

samsung galaxy m52 5g prosessor 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के prosessor की बात करे तो इसमें company ने हमे क्वॉलकॉम snapdragun 778G के ppwerfull चिपसेट के साथ दिया है जो को बहुत ही धमाकेदार प्रोसेसर है 
samsung galaxy m52 5g


samsung galaxy m52 5g bettery


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने हमे 5000Mah की बड़ी बैटरी दी है जो कि 50w fast charging को सपोर्ट करती है 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)