Realme ने louch किया sirf 5 minutes मैं 0 से 50% charge करने वाला बहुत ही धमेदार फीचर्स वाला न्यू smartphonerealme gt neo 3

Daily gadgets news
By -
0

 


तो दोस्तो जमाना है स्पीड का जमाना है ultimate performance का तो यहां पर आ चुका है realme की तरफ से realme का एक बहुत ही dhamakedar smartphone realme gt neo 3 smartphone जिसमे आपको 150w की सुपर फास्ट चार्जिंग दी गई है।


realme gt neo 3 specification

realme gt neo 3


तो दोस्तो realme gt neo 3 मैं हमे साइड की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है पर इसमें हमे साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल जाता है जिसमे आपको ऊपर की तरफ स्पीकर ग्रिल देखने को मिल जाती है और नीचे की तरफ dual sim try देखने को मिल जाती है जो की आपको prium फीलिंग ग्लास बैक के साथ आता है 


realme gt neo 3 camera set-up


तो दोस्तो इस स्मार्टफोन मैं हमे पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है जिसमे primary camera 50 mega pixels का 8 mega pixels का ultra wide angle lens और 2 mega pixels का एक micro camera setup देखने को मिल जाता है

और दोस्तो इस स्मार्टफोन में हमें 16 mega pixels का सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है


realme gt neo 3display 


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के display की बात करे तो इस स्मार्टफोन में हमें  6.7inchका punc hole full hd amoled  display जो कि 120hz के fast refresh rate के साथ आता है जिसमें आपको काफी पतले bujjels देखने को मिल जाते है जो की andriod 12 पर बेस्ड है 



realme gt neo 3prosessor


तो दोस्तो इस स्मार्ट फोन मैं हमे Media teck dimond city 8100 का 5 mm chip set पर बेस्ड एक बहुत ही पावर फुल prosessor देखने को मिल जाता है

realme gt neo 3


और दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के वैरियंट की बात करे तो इस स्मार्टफोन में हमें 2 werriont देखने को मिल जाता है जिसमे पहला वैरियंट 8/128 और दूसरा वैरियंट 12/256 देखने को मिल जाते हैं


realme gt neo 3bettery 


 दोस्तो इस स्मार्टफोन में हमें तो वैरियंट मैं बैटरी भी देखने को मिलती है जिसमे पहला वैरियंट 5000 mah battery के साथ 80w का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है 

 और दूसरे वैरियंट मैं 4500 mah battery के साथ 150w की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाता है

 जो की सिर्फ 5 min मैं 0 से 50 % चार्ज कर देता है 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)