Vivo ने लॉन्च किया कम दामों मैं बहुत ही धमाकेदार फीचर्स वाला न्यू स्मार्ट फोन जानिए क्या h खास - daily gadgets news

Breaking News

Vivo ने लॉन्च किया कम दामों मैं बहुत ही धमाकेदार फीचर्स वाला न्यू स्मार्ट फोन जानिए क्या h खास

 Vivo Y 77 Pro 5G


तो दोस्तो आज हम बात करने जा रहे है Vivo के न्यू smartphone Vivo Y 77 Pro 5G की जो की हाल ही मैं चाइना मार्केट मैं लॉन्च होने वाला है और उसके बाद ये आपको इन्डियन मार्केट में भी देखने को मिल जाएगा तो आइए जानते हैं इसके फिचर्स और परफॉर्मेंस के बारे में....

Vivo Y 77 Pro 5G


Vivo Y 77 Pro 5G: Display 


तो दोस्तो अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के display के बारे में तो इस smart phone मैं हमे 6.67inch का full HD amoled display देखने को मिल जाती हैं जो की 120 HZ के फास्ट refresh रेट के साथ आती है


 Vivo Y 77 Pro 5G: camera 


तो दोस्तो अगर हम बात करे इस स्मार्टफोन के camera setup के बारे मे तो इस स्मार्टफोन में हमें 50 mega pixels का dual camera setup देखने को मिल जाता है

और दोस्तो बात करे इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा सेटअप की तो इसमें हमे 8 मेगा पिक्सल का camera setup देखने को मिल जाता है 


Vivo Y 77 Pro 5G full specifications


Performance


MediaTek Dimensity 8100

Octa core (2.85 GHz, Quad Core + 2 GHz, Quad core)

8 GB RAM

Vivo Y 77 Pro 5G


Display

6.67 inches (16.94 cm); AMOLED

1080x2400 px (395 PPI)

Bezel-less with punch-hole display


Rear Camera

Dual Camera Setup

50 MP Primary Camera

2 MP Depth Camera

LED Flash


Front Camera

8 MP


Battery

5000 mAh

Fast Charging; USB Type-C port

No comments