लॉन्च होने जा रहा कम दाम का बहुत ही धमाकेदार फीचर्स वाला new smart phone जाने क्या क्या है खास - daily gadgets news

Breaking News

लॉन्च होने जा रहा कम दाम का बहुत ही धमाकेदार फीचर्स वाला new smart phone जाने क्या क्या है खास

 Iqoo 12
Iqoo 12


तो hello दोस्तो जैसा कि आप समझ ही गए होंगे की आज हम बात करने जा रहे है iqoo  के न्यू स्मार्ट फोन iqoo 12 की जो की नवंबर के महीने मैं आपको इंडियन मार्केट मैं देखने को मिल जाएगा तो आइए जानते है इसके बारे मैं 


तो दोस्तो जैसा की आप जानते ही है की आज कल हर कंपनी अपने smartphone को बेहतर करके मार्केट मैं अपना पैर जमाने मैं लगी हुई है उसी क्रम मैं बड़ते हुए मोटोरोला ने इस स्मार्ट फोन को लॉन्च करने जा रहे है तो आइए जानते है की इसमें क्या खास है


Iqoo 12 spescifaction 


Performance

Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2

Octa core (3.36 GHz, Single Core + 2.8 GHz, Quad core + 2 GHz, Tri core)

12 GB RAM

Display

6.79 inches (17.25 cm); AMOLED

1080x2048 px (341 PPI)

144 Hz Refresh Rate

Bezel-less with punch-hole display

Rear Camera

Triple Camera Setup

50 MP Primary Camera

50 MP Ultra-Wide Angle Camera

64 MP Telephoto Camera

LED Flash

Iqoo 12


Front Camera

24 MP

Battery

5000 mAh

100W Fast Charging; USB Type-C port

General

SIM1: Nano, SIM2: Nano

5G Supported in India

256 GB internal storage, Non Expandable


No comments