Realme ने लॉन्च किया 120Hz और 64 मेगा पिक्सल का एक धमाकेदार स्मार्टफोन realme gt neo 2

Daily gadgets news
By -
0
realme gt neo 2


 Realme लॉन्च करने जा रहा है120 Hz ki amoled screen के साथ एक बहुत ही धमाकेदार स्मार्ट फोन realme gt neo 2


Realme इस 5G के दौर मैं अपने स्मार्ट फोन्स को बहुत ही बेहतरीन तरीके से बहुत सारे ने feechurs के साथ ला रहा है Realme GT Neo 2 जिसको देख कर आपका भी मन इस फोन को लेने का करेगा 


Realme GT Neo specifacition 

realme gt neo 2


Realme लॉन्च करने जा रहा है120 Hz ki amoled screen के साथ एक बहुत ही धमाकेदार स्मार्ट फोन realme gt neo 2

Realme ने अपने न्यू स्मार्ट फोन को बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ लांच कर रही है जिसमे आपको एक बहुत ही शानदार स्क्रीन और बहुत ही power ful prosesor मिलने वाला है यह फोन इंडिया मैं 16 अक्टूबर लॉन्च होने वाला है 


Realme GT Neo 2 

realme gt neo 2


Realme GT Neo 2 मैं आपको 120Hz ki amoled screen देखने को मिलेगी जो आपकी वीडियो कलर्स को और भी शानदार बनाती है realme GT Neo 2 mai आपको 5000MAH को एक बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जो की 65W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है 


Realme GT Neo 2 mai आपको 64 mega pixels ka camera setup देखने को मिलता है जिसमे आपको 64 mega pixels ka camera और 4 mega pixels का micro lence और 8 mega pixels का ultra wide angle lens दिया गया है 


Realme GT Neo 2 मैं आपको आपको snapdragun 870 5G का एक power ful प्रोसेसर देखने को मिल जाता है यह फोन आपको दो वैरियंट मैं देखने को मिलता है

पहला वैरियंट 6/128 और दूसरा 8/128 में आपको मिलता है इस  फोन मैं  एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट है 


Tags 

realme gt neo 2 realme gt neo 2 india smartphone in india new realme phone

 



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)