इस november मैं vivo lounch करने जा जरा हैं बहुत ही फास्ट चार्जिंग और जबरदस्त फीचर्स के साथ new smartphone

Daily gadgets news
By -
0
Vivo t series

 तो friends जैसा कि आप सभी लोग जानते है की मार्केट मैं vivo company ke Y और v series बहुत ही पॉपुलर है क्युकी friends in dono ही स्मार्ट फोन्स के अंदर आपको low prices से लेकर flaxif फीचर्स वाले है स्मार्टफोन्स आपको देखने को मिल जाते हैं लेकिन दोस्तो मार्केट में इन दोनो series ki success के बाद vivo company अपनी T series को भी लेकर आ गई है

 जी हा दोस्तो vivo company अपनी T series को मार्केट मैं उतार दिया है जिसमे आपको T1 और T1x देखने को मिल जाते हैं friends यह दोनो ही स्मार्ट फोन company ke बढ़िया smart phone हैं जिसमे आपको बड़ीया feechars देखने को मिल जाते हैं लेकिन friends लेकिन friends vivo T1 x smartphone company का एक पावरफुल midrange smartphone होने वाला है 

जो की friends आपको जल्द ही मार्केट मैं देखने को मिल जाएगा क्यूंकि दोस्तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को china market में उतार चुका है तो friends आज हम इसी स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफेक्शन इसके price इसके फीचर्स और इसके indian lounch date के बारे में बात करने वाले हैं 

Vivo t series look 

Vivo t series

तो friends अगर हम इस smartphones ke look ki बात करे तो हमे इस स्मार्टफोन मैं punchhole cutout वाली डिस्प्ले देखने को मिल जाती है और पीछे की साइड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता हैं


Vivo t series display

Friends अगर  इस स्मार्टफोन की display की बात करे तो इसमें हमें 6.67inch की punchhole nouch display provide कराने वाली है जो की 1080×2400 पिक्सल के resolution के साथ आएगी जिसमे आपको gorrila glass 5 ka proction देखने को मिल जाएगा 

Vivo t series verriont

Friends यह स्मार्ट फोन आपको मार्केट मैं दो वैरियंट में देखने को मिल जाएगा जिसमे पहला वैरियंट 8/128 और दूसरा वेरिएंट 12/256 gb का storage आपको देखने को मिल जाएगा लेकिन friends company is Smart phone को इंडियन मार्केट में 6gb ram मैं भी उतार सकती है 

Vivo t series camera 

Vivo t series


Friends अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमेरा सेटअप की बात करे तो इस smart phone मैं हम ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे 64+8+2 मेगा पिक्सल का सेटअप दिया गया है और 16 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है 
Friend अगर हम इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो company हमे ऑक्टाकोर snapdragun 778G के 5 g chip set के साथ देखने को मिल जाएगा जो की android 11 ke सपोर्ट के साथ आएगी 

Vivo t series bettery and Charing

Friends इस स्मार्टफोन की बैट्री की बात की जाए तो company हमे 5000mah की बड़ी बैटरी देती हैं जो की 44w ke fast charging को सापोर्ट करती है 

Tags

Vivo t series smart phone New smartphones lounch in india

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)