Xiaomi ने लांच किया 120 hz ka 50mega pixels का बहुत ही धमाकेदार फीचर्स वाला न्यू smartphone Xiaomi 11 t

Daily gadgets news
By -
0

 

Xiaomi 11 t

Xiaomi  इंडियन मार्केट मैं एक बार फिर अपने एक धमाकेदार फ़ोन के साथ वापसी की जो की बहुत ही धमाकेदार स्मार्टफोन है जिसमे आपको कई सारे न्यू फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसको देखकर आपका भी मन इसको लेने का जरूर करेगा आइए जानते हैं इसके बारे मैं

तो friends आज हम Xiaomi company के redmi note 11 pro की बात करने जा रहे है जो की चाइना मैं लॉन्च हो चुका है और अब यह इंडियन मार्केट मैं भी लॉन्च होने जा रहा है लेकिन एक्सपर्ट्स की माने तो यह फोन indian market mai Redmi 11t के नाम से लॉन्च होने वाला है जिसमे आपको कमाल की परफॉर्मेंस और बहुत ही दमदार bettery और बहुत ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलेगा 


Xiaomi 11 t spesifacition

Xiaomi 11 t


तो friends Redmi note 11 t मैं आपको 6.67inch की imarshal डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो की 120hz ki reference रेट के साथ आती है इस फोन मैं आपको ips lcd display ke साथ दी गई है

इस smartphone मैं आपको side mounted fingerprint scanner भी दिया गया है जिससे आप इस  smartphone ko kafi quickly unlock कर सकते हो

और अगर हम इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस की बात करे तो इसमें हमें माइडेटेक डिमोंडसिटी 810 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है जिससे आपको इस स्मार्टफोन की performence kaafi better देखने को मिल जाती है 


Redmi 11t camera 

तो friends अगर हम इस smartphone के camera की बात करे तो इसमें हमें dual camera setup देखने को मिलेगा लेकिन हमको देखने मैं ऐसा लगता है जैसे हमको 5कैमरा सेटअप मिल रहा हो पर ऐसा नहीं है 

friends इसमें हमें 50मेगा पिक्सल्स का कैमरा और 8 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा wideangle लेंस देखने को मिल जाता है और अगर हम इस स्मार्टफोन के सेल्फी camera की बात करे तो इसमें हमें 16 मेगा पिक्सल का punch hole कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है 

Redmi note 11 t bettery 

Xiaomi 11 t

Friends अगर हम इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो इसमें हमें 5000mah ki bettery मिल जाती है जो की 33w ke fast charging को सपोर्ट करती है

Friends अगर हम इस स्मार्टफोन के वैरियंट की बात करे तो ये हमें दो वैरियंट मैं देखने को मिलेगा पहला वैरियंट 6/64 और दूसरा वेरिएंट 8/128 देखने को मिल जाएगा 

Tags 

Redmi note 11 t xiaomi New smartphones in india redmi Note 11 pro



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)