Iqoo लॉन्च करने जा रहा wireless charging का पहला smartphone bahut hi dhamakedar फीचर्स के साथ

Daily gadgets news
By -
0

 

Iqoo 8

Hello friends आज हम बात करने जा रहे हैं iqoo सीरीज के स्मार्ट फोन के बारे मैं जो की एक बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ इंडिया मैं लॉन्च होने वाला है 

Iqoo 8 series की बात करे तो इस स्मार्ट फोन का first look सामने आ चुका है कैसे ये स्मार्ट फोन दिखेंगे और इसके अलावा कई सारी डिटेल्स निकल कर सामने आई है चाहे बात करे इस फोन की डिस्प्ले की प्रोसेसर की सभी को जानकारी आपको यहां पर मिलेगी आइए जानते हैं इसके बारे मैं

Iqoo 8 display

तो friends iqoo8 मैं आपको कर्व display देखने को मिलेगी जो e5 डिस्प्ले होगी जो की 6.67inch की एमोलेड display देखने को मिलेगी जो की 2k rebulation ke साथ आएगी जिसमे आपको 120hz ka refresh rate भी देखने को मिल जाएगा 

Iqoo 8


Iqoo 8 spesifaction 

तो friends जैसा कि आप जानते है की अभी के स्मार्ट फोन मैं आपको snapdragun 888 का power full processor देखने को मिल रहा था पर इस smartphone मैं आपको 888+ का एक बहुत ही धमाकेदार prosessor देखने को मिलेगा 

Iqoo 8 friends यह स्मार्ट फोन आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमे पहला वैरियंट 6/128 और दूसरा वेरिएंट 8/256 देखने को मिल सकता है 

Iqoo 8


I qoo 8 bettery

Friends अगर हम इस स्मार्टफोन की बैट्री की बात करे तो इसमें हमें 4500 mah ki bettery देखने को मिल जाती हैं जो की 120w के fast charging को सपोर्ट करती है और सबसे खास बात इसमें आपको 50w की फास्ट wireless charging का भी सपोर्ट देखने को मिल जाता है 

इस स्मार्टफोन मैं आपको अल्ट्रा sonik infisplay finger print scanner भी मिल जाता है 

Tags 

Iqoo 8 new smartphone in india 5G smartphone


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)