Motolora के इस स्मार्टफोन ने किया कई सारे स्मार्ट फोन को पीछे जानिए क्या है खासियत motorola g 71

Daily gadgets news
By -
0

 

motorola g 71

Hello friends motorola company lounch करने जा रही है बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ एक न्यू smart phone motorola g 71 jisko dekh kr aapka bhi mann isko खरीदने का जरूर करेगा 

तो friends यह स्मार्ट फोन दिसंबर तक इंडिया मैं lounch होने वाला है और यह स्मार्ट फोन बहुत ही इंटरस्टिंग होने वाला है 


Motorola g 71 display 

motorola g 71


Friends अगर हम इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो इसमें हमें 6.4इंच की oled penel दिया गया है जो की 60hz की refers rate के साथ आता है जो की पंच होल कैमरे के साथ आता है एक्सपर्ट्स की माने तो यह स्मार्ट फोन इंडिया मैं 120 hz के साथ आ सकता है अगर यह स्मार्ट फोन 120hz ke साथ इंडिया मैं लॉन्च हुआ तो यह स्मार्ट फोन कई सारे स्मार्ट फोन को पीछे छोड़ देगा 


Motorola g 71 spesification


Friends motorola g 71 मैं आपको साइड माउंटेंड फिंगर प्रिंट स्कैनर और पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है और रियर साइड पर आपको motorola की ब्रांडिंग भी देखने को मिल जाती है 

Friends अगर हम इस स्मार्ट फोन के प्रॉसेसर की बात करे तो इसमें हमें snapdragun 695 का chipset देखने को मिल जाता है जो की ऑक्टाकोर प्रोसेसर है जो की android 11 ke साथ आता है

Friends motorola g 71 mai aapko 50mega pixels का ट्रिपल रियर camera setup देखने को मिल जाता है जिसमे आपको 8 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा wideangle लेंस और 2mega pixels ka depthsencer देखने को मिल जाता है और इस स्मार्टफोन मैं आपको 16 मेगा पिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप भी दिया गया है 

Tags 

motorola g 71 New smartphones lounch in india new 5g smartphone motorola g 71 lounch date

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)