Oppo लॉन्च करने जा रहा है 32mega पिक्सल्स और 60w फास्ट चार्जिंग का एक बहुत ही धमाकेदार स्मार्ट फोन oppo reno 7

Daily gadgets news
By -
0

 Hello दोस्तो oppo reno 5g जिसके इसी महीने मैं लॉन्च होने के पूरे चांस है तो फाइनली दोस्तो oppo company दो न्यू स्मार्ट फोन oppo reno 7 5g और oppo reno 7pro 5g china मैं लॉन्च कर चुकी है जिस वजह से इस महीने मैं इसके इंडिया मैं भी लॉन्च होने के पूरे चांस है जिसके फीचर्स और परफॉर्मेंस को देख कर आप भी रह जाएंगे दंग चलिए जानते है इसके फीचर्स और परफॉर्मेंस के बारे मैं


Oppo reno 7 spesification

oppo reno 7


तो दोस्तो oppo reno 7 मैं आपको 6.5इंच की फुल hd amoled display देखने को मिल जाती है जो 120hz के साथ आती है इस smartphone मैं कंपनी ने in display finger print scanner भी दिया है इस स्मार्टफोन का वेट 180gr का है तो जाहिर सी बात है फ्रेंड्स की इस फोन को लेने के बाद आपको ये स्मार्टफोन बिलकुल भी भारी नहीं लगेगा 


oppo reno 7camera 

oppo reno 7


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमेरा सेटअप की बात करे तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 64 mega pixels ka camera setup दिया है और 32 mega pixels selfi camera setup देखने को मिल जाता है जो आपकी सेल्फी को और भी ज्यादा शानदार बनाती है


oppo reno 7prosessor

तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस स्मार्टफोन में कंपनी हमें क्वॉलकॉम snapdragun 778g का 5g power full chip set देता है जो 6mm platform पर बना है  



oppo reno 7


oppo reno 7bettery 


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के bettery परफोर्मेंस की बात करे तो इस स्मार्टफोन मैं हम 4500mah की बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि 60w के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है 

यह स्मार्ट india मैं december के अंत तक लॉन्च हो सकता है 


Tags 

oppo reno 7 oppo reno 7 launch date in india new smartphone in india





Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)