पहली बार oppo ने लॉन्च किया सोनी सेंसर के साथ एक धमाकेदार स्मार्टफोन जिसके फीचर्स देख कर आप भी रह जाएंगे दंग oppo reno 7 pro

Daily gadgets news
By -
0

दोस्तो oppo reno 7pro 5g जो की india मैं जल्द ही लॉन्च होने वाला है जिसके फीचर्स तो धमाकेदार है की और उसके अलावा इस smartphone मैं company ने sony sencer का इस्तेमाल किया है जिससे आप इस स्मार्ट फोन से 4k video भी बड़ी आसानी से रिकॉर्ड कर सकते है और साथ ही इस स्मार्ट फोन के परफॉर्मेंस भी बहुत ही धमाकेदार है आइए जानते है इस स्मार्ट फोन के बारे मैं जिसको देख कर आपका भी मन एक बार तो इसको लेने का जरूर करेगा...


oppo reno 7 pro specifacition

oppo reno 7 pro


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो इस स्मार्ट फोन मैं हमे 6.55inch की पंच होल डिस्प्ले देखने को मिल जाती है और इस बार हमे फ्लैट डिस्प्ले मिल जाती है जो पिछली बार कर्व display मिली थी और ये और ये एमोलेड display हैं फुल HD+ मिल जाती है और रिफ्रेश रेट 90hz का देखने को मिल जाता है यानी स्क्रोलिंग और स्विपिंग काफी smoth देखने को मिल जाएगा डिस्प्ले मैं कलर्स भी काफी अच्छी देखने को मिल जाते है जिसकी maximum brightness हैं वो 920needs की मिल जाती है जो अच्छी बात है सनलाइट मैं vlisiblity काफी अच्छी देखने को मिल जाएगी और display को प्रोटेक्ट करने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5का प्रोटेक्शन दिया गया है 


तो दोस्तो phone के यूनिक फीचर की बात करे तो इसमें हमें नोटिफैक्शन लाइट मिल जाती है जो पीछे कैमरा moudiul मैं लगी है जो फोन मैं पहली बार देखने को मिली है जो फोन को काफी अट्रैक्टिव लुक भी देती है 

दोस्तो इस Smart phone ki थिकनेस 7.5mm की है और यह स्मार्ट फोन 180gr का है और 5g smartphone मैं बहुत ही कम ऐसे स्मार्टफोन है जिसमे smartphone इतना काम वैट का देखने को मिलता है 

और वैसे भी oppo की जो reno series के स्मार्ट फोन का लुक सुपर्ब होता है और डिज़ाइन भी काफी अच्छी होती है 


oppo reno 7 pro5g prosessor 

oppo reno 7 pro


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो कंपनी हमें meadia teck diamond city 1200 max prosessor लगा है जो 6mm प्लेटफार्म पर बना है 


oppo reno 7 pro5g camera 

तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के camera setup की बात करे तो इस स्मार्टफोन मैं company हमे 50मेगा पिक्सल का कैमेरा सेटअप देती है जिसमे हम ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है जिसमे प्राइमरी 50मेगा पिक्सल का सोनी imx766 सेंसर लगा है जो एक फैलिक्व ग्रेड का सेंसर है और सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिल जाता है और थर्ड 2मेगा पिक्सल का माइक्रो लेंस देखने को मिल जाता है 

oppo reno 7 pro


और इस बार कंपनी ने सेल्फी के लिए भी सोनी का फ्लैसिब कैमरा सेंसर use किया है imx 709 जो फोन मैं पहली बार use हुआ है जो लो लाइट मैं बहुत ही अच्छी फोटोस लेता है  जो की 32मेगा पिक्सल का है 


Oppo reno 7pro 5g bettery 


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफोन मैं हमें 4500mah की बैटरी देखने मिल जाती है जो की 65w के साथ आती है जो करीब 45 मिनट में हो बैटरी को 0to 100 चार्ज कर देगा 


Tags

oppo reno 7 pro new smartphone in india  new 5g smartphone

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)