Vivo ने लॉन्च किया एक बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ एक धमाकेदार स्मार्टफोन जो सब स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है vivo t series

Daily gadgets news
By -
0

 Vivo t series तो दोस्तो जैसा की आप सभी जानते है की मार्केट मैं vivo की v और y series बहुत ही ज्यादा पापुलर है क्युकी दोस्तों इन दोनो ही smartphone low prices से लेकर फ्लैक्सिप फीचर्स वाले smartphone आपको देखने को मिल जाते हैं 

लेकिन दोस्तो मार्केट मैं इन दोनों ही series के सक्सेस के बाद vivo company अपनी T series को भी लेकर आ गई है जी हा दोस्तो vivo company ने मार्केट मैं अपने T series को उतार दिया है जिसके अंदर आपको vivo T1 और vivo T1X smartphone देखने को मिल जाते है दोस्तों ये दोनो ही smartphone company के बहुत ही बढ़िया smartphone हैं

Vivo t series


 जिसके अंदर आपको बढ़िया फीचर्स देखने को मिल जाते है लेकिन दोस्तो vivo T1X smartphone company का एक पावरफुल company का मिडरेंज smartphone होने वाला है 

जो की दोस्तो आपको जल्द ही indian market में आपको देखने को मिल जाएगा क्यूंकि दोस्तो इस स्मार्टफोन को कंपनी ने चाइनीज मार्केट मैं उतार दिया है तो आइए जानते हैं इसके बारे मैं ....


Vivo t series spesification 


तो दोस्तों जैसा की आप image मैं देख सकते है इस स्मार्टफोन के फ्रंट मैं आपको पंच होल कट आउट वाली noujh display देखने को मिल जाती हैं और जिसके पीछे की तरफ आपको सिंपल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है तो दोस्तो यह स्मार्टफोन लुक और डिज़ाइन के मामले यह सिंपल ही रहने वाला है 


Vivo t seriesdisplay

Vivo t series


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के display की बात करे तो इसमें हमें 6.67inch की punch hole noujh display provided कराने वाली है जो कि 1080*2400 pixcal के resulation के साथ आएगी और इसकी aspect retio 20:9 होगी और इसके corring पर आपको gorilla glass 5 का proction देखने को मिल जाएगा तो दोस्तो डिस्पले के मामले मैं यह smartphone बहुत ही बढ़िया रहने वाला है इसके अंदर आपको फुल साइज की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी 


Vivo t serieswerriont 


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के वेरिएंट की बात करे तो इस स्मार्टफोन में हमें दो वेरिएंट देखने को मिल जाते है जिसमे पहला वैरियंट 8/128gb और दूसरा वेरिएंट 12/256gb लेकिन दोस्तो इस स्मार्टफोन को company इंडियन मार्केट मैं 6 gb ram के साथ भी उतार सकती है 


Vivo t seriescamera

Vivo t series


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमेरा सेटअप की बात करे तो इस स्मार्टफोन में हमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है जिसमे आपको 64 mega pixels,8 mega pixels और 2 mega pixels का रियर कैमरा और 16 मेगा पिक्सल का selfi camera देखने को मिल जाता है तो दोस्तों कैमरा के मामले मैं यह स्मार्ट फोन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है और दोस्तो इसमें आपको प्राइमरी तो बढ़िया देखने को मिल जाता है


Vivo t series prosessor 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के प्रॉसेसर की बात करे तो कंपनी हमें क्वॉलकॉम का snapdragun 778g ka प्रोसेसर देने वाली है और यह smartphone android 11 पर काम करेगा 


और दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो company हमे 4500mah की बैटरी प्रोवाइड करती है जो की 44w के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)