मोटोरोला ने लॉन्च किया बिलकुल नए प्रॉसेसर के साथ इंडिया का पहला स्मार्टफोन moto g 51 5G

Daily gadgets news
By -
0

 moto g 51 5G तो दोस्तो आज हम बात करने वाले है motorola के न्यू स्मार्ट फोन moto g 51 5G की तो दोस्तो यह स्मार्ट फोन इंडिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमे qualcame snapdragun का 480+ chip set हैं जो हाल ही मैं qualcame ने अनाउंस किया था और मोटोरोला इसे अपने स्मार्टफोन मैं लेकर आ चुका है 

moto g 51 5G

तो दोस्तों मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के अगर वेट की बात की जाए तो यह स्मार्ट फोन 280g का है और यह स्मार्ट फोन आपको 9.1mm की थिक नेस पर आपको मिलता है इस smartphone का बैक पॉलिकार्बोनेट का बना होता है तो आइए जानते हैं इसके बारे मैं....


moto g 51 5G spescifation 

तो दोस्तों इस Smart phone मैं कंपनी ने साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया है और इस स्मार्टफोन मैं ऊपर की तरफ आपको सेकेंडरी माइक भी दिया गया है जिसका मतलब इस स्मार्टफोन मैं आपको दो माइक मिल जाते है 

moto g 51 5G


moto g 51 5G display 

तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के display की बात करे तो इस स्मार्टफोन मैं हमें 6.8inch की पंच होल full HD+ ips lcd display देखने को मिल जाती हैं जो की 120hz के refresh rate के साथ देखने को मिल जाती है 


moto g 51 5G bettery 

तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो इसमें हमें 5000mah की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती हैं जो कि 20w के फास्ट type c charging सपोर्ट के साथ आती है 


moto g 51 5G camera 

तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमेरा की बात करे तो इस स्मार्ट फोन मैं हमे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है जिसमे हमें 50मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है जिससे आप फुल HD video बड़ी आसानी से रिकॉर्ड कर सकते हैं और अगर हम इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें हमें 13 मेगा पिक्सल का पंच होल कैमेरा सेटअप देखने को मिल जाता है



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)