Xiaomi ने लॉन्च किया 108 mega pixels का न्यू प्रॉसेसर के साथ बहुत ही धमाकेदार फीचर्स वाला smart phone जो देगा मार्केट मैं सभी smartphone को टक्कर Xiaomi 11i hypercharge

Daily gadgets news
By -
0

 Xiaomi 11 i hypercharge तो दोस्तो आज हम बात करने जा रहे है xiaomi के बहुत ही धमाकेदार न्यू smart phone की जो इस दिसंबर मैं इंडिया मैं लॉन्च होने वाला है तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के India lounch की हम बात करे तो कुछ दिन पहले ही ये India की BIS certification site पर लिस्ट हो चुका है तो इसका मतलब ये हैं की ये smartphone कुछ ही दिनों मैं आपको इंडियन मार्केट में देखने को मिल जाएगा 

Xiaomi 11 i hypercharge


अब कब तक ये लॉन्च हो सकता है तो leeks की माने और सारी चीजों को देखते हुए ये smart phone 15 से लेकर 30 december के बीच मैं ही लॉन्च किया जा सकता है तो आईए जानते हैं इसके बारे में 


Xiaomi 11 i hyperchargespescifation 

Xiaomi 11 i hypercharge


तो दोस्तो अगर हम बात करे इस Smart phone के स्पेस्सिफेशन और price point के बारे मैं तो स्पेक्स की अगर हम बात करे तो आपको बता दू की यह smart phone एक rebrand smartphone रहने वाला है redmi 11pro+ जो china मैं लॉन्च हुआ था उसी को ही rebrand करके ये company India मैं Xiaomi 11i hypercharge के नाम से इंडिया में लॉन्च करने वाली है अब indian version मैं आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है आइए जानते हैं इसके बारे मैं ...


तो दोस्तो इस smartphone मैं आपको आपको फ्रंट और बैक मैं आपको ग्लास देखने को मिल जाता है दिखने में यह smart phone काफी जबरदस्त है boxi टाइप का डिज़ाइन है काफी स्लिम smartphone है


Xiaomi 11 i hypercharge display 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के display की बात करे तो इसमें हमें 6.67inch का सेंटर punch hole camera के साथ मैं 120hz की amoled display देखने को मिल जाती हैं जो की gorilla glass 5की प्रोटेक्शन के साथ आती है 


Xiaomi 11 i hypercharge ram 

Xiaomi 11 i hypercharge


तो दोस्तो अगर हम इस स्मार्टफोन के warriont की बात करे तो यह स्मार्टफोन इंडिया मैं 6/128 और 8/128 मैं लॉन्च होगा पर हो सकता है की ये smartphone humko 8/256 ke werriont मैं भी देखने को मिल सकता है 


और दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के प्रॉसेसर की बात करे तो इस Smart phone मैं हमें meadia teck का लेटेस्ट dimondcity 920 का 5g chip set देखने को मिल जाता है जो कि 6mm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है और यह smartphone dual 5g sport करेगा 


Xiaomi 11 i hypercharge camera 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमेरा की बात करे तो इस smartphone मैं हमे tripal rear camera setup देखने को मिल जाता है जिसमें 108 mega pixels का प्राइमरी camera setup देखने को मिल जाता है और अगर हम इस स्मार्टफोन के front camera की बात करे तो इसमे हमें 16 mega pixels का देखने को मिल जाता है

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)