रीयल लांच करने जा रही है नई साल पर एक बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ new smartphone realme 9i

Daily gadgets news
By -
0

 Realme 9i तो दोस्तो आज हम बात करने वाले है realme company के realme 9i के बारे मैं जुड़े सारे कन्फर्म स्पेस्सिफेक्शन के बारे मैं क्या क्या स्पेस्सिफेक्शन है क्या क्या फीचर्स हैं किस प्राइस पर India मैं लॉन्च होने वाला है तो आईए जानते हैं इसके बारे मैं...


Realme 9i spescifation 

realme 9i


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के built quality की बात करे तो इस स्मार्टफोन मैं आपको प्लास्टिक बैक देखने को मिल जाता है और front मैं आपको ड्रैगन ट्रिल का ग्लास प्रोक्शन देखने को मिल सकता है built quality आपको डिसेंट देखने को मिल सकती हैं उसमे आपको शिकायत नही आ सकती है 

और back मैं आपको top left मैं आपको कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता हैऔर इस smartphone मैं कैमरा setup bilkul Realme GT Neo की तरह देखने को मिल जाता है जो की दिखने मैं बहुत ही बढ़िया रहने वाला है 


realme 9i display 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के display की बात करे तो इसमें हमें 6.59inch का ips lcd full hd+ display देखने को मिल जाता है जो कि 120hz की refresh rate के साथ देखने को मिल सकता है और इसमें 600 needs की brigthness देखने को मिल जाती है 


realme 9i prosessor 


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें हमें क्वॉलकम का 680 का एक पावरफुल प्रोसेसर मिल सकता है जो कि 6नेनो मीटर पर बेस्ड है 


Realme 9i camera 

realme 9i


तो दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के camera setup ki बात करे तो इसमें हमें 50मेगा पिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है और इस स्मार्टफोन में आपको 16 mega pixels का सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)